News Update :\’सोढ़ी\’ को ढूंढने तारक मेहता के सेट पर पहुंची पुलिस, Breaking News 1

News Update :\’सोढ़ी\’ को ढूंढने तारक मेहता के सेट पर पहुंची पुलिस, Breaking News 1

Spread the love

News Update :\”तारक मेहता का उल्टा चश्मा\’ शो में सोढ़ी के किरदार से पहचाने जाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं

News Update :\”तारक मेहता का उल्टा चश्मा\’ शो में सोढ़ी के किरदार से पहचाने जाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह सोढ़ी 22 अप्रैल से लापता हैं। अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है, लेकिन गुमशुदगी मामले में नया अपडेट सामने आया है. गुरुचरण सिंह की तलाश में पुलिस \’तारक मेहता का उल्टा चश्मा\’ के सेट पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, ताकि गुरुचरण सिंह को ढूंढने में सफलता मिल सके.

News Update :पुलिस जल्द ही उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रही है. गुरुचरण ने अपना फोन दिल्ली के पालम इलाके में छोड़ दिया था. पुलिस के लिए अब एक्टर का पता लगाना एक चुनौती बनता जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जांच करते हुए इस पॉपुलर सिटकॉम के सेट पर पहुंच गई. सीरियल के कई कलाकार गंभीरता के संपर्क में आए। दिल्ली पुलिस एक्टर के बारे में जानकारी लेने के लिए \’तारक मेहता…\’ के सेट पर गई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस इसी हफ्ते सेट पर पूछताछ के लिए आई थी. पुलिस ने गुरुचरण के बारे में कई एक्टर्स से बात की. इन सभी ने भी पुलिस का सहयोग किया. साथी कलाकारों के पास गुरुचरण सिंह के बारे में जो भी जानकारी थी वह पुलिस को दे दी.

नीला फिल्म्स के प्रोडक्शन हेड सोहिल रमानी ने पुष्टि करते हुए कहा- दिल्ली पुलिस भी इस हफ्ते हमारे सेट पर जांच करने आई थी। वह पूछता है कि क्या गुरुचरण और आपके बीच कोई ड्यूस बचा है, लेकिन नहीं। हम सभी गुरुचरण के लिए प्रार्थना करते हैं कि वह सुरक्षित रहें और जल्द ही सुरक्षित घर लौट आएं।

link 1

link 2


Spread the love

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *